पहला पंच-होल ​डिसप्ले वाला फोन Motorola One Vision 20 जून को भारत में होगा लॉन्च

0
66

नई दिल्ली। 91mobiles ने कुछ दिनों पहले ही एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि कंपनी भारत में अपनी मोटो वन सीरीज़ के नए डिवाईस Motorola One Vision को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और अब इसे 20 जून को इंडिया में लॉन्च कर दिया जाएगा।

यह कंपनी का पहला फोन होगा जो होल-पंच डिस्प्ले से लैस होगा। कंपनी ने अपने लेटेस्ट फोन को भारत में लॉन्च करने के संबंध में जानकारी एक टीज़र ज़ारी करके दी है। कंपनी ने इसे पिछले महीने ही ब्राजील में लॉन्च किया है, जिसे जून में भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इसी इवेंट में मोटो Z4 को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इवेंट के लिए ‘ब्लॉक यूअर डेट’ इन्वाइट भी मीडिया को भेजना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि मोटोरोला वन विजन के रिटेल कीमत 23,500 रुपए है, ब्राजील में इसकी कीमत 35 हजार रुपए है। यह दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्रॉउन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। सऊदी अरब और थाईलैंड में इसकी बिक्री भी शुरू हो चुकी है।

Motorola One Vision का टीजर जारी: कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोन का टीजर जारी किया है। इस टीजर में “Let’s move a notch ahead with a wider perspective! Get ready to experience #ANewVision” लिखा गया है। पिछले हफ्ते कंपनी ने इस फोन के 20 जून को लॉन्च होने की बात कही थी लेकिन फोन के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था। अब इस टीजर से खुलासा हो गया है कि कंपनी Motorola One Vision को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस टीजर में एक फोन नजर आ रहा है जिसमें होल पंच डिस्प्ले दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here