टेक्नो ने लॉन्च किया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 14,999 रुपए

0
62

नई दिल्ली। हांगकांग स्थित ट्रांससियन होल्डिंग्स के स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारत में 14,999 रुपये में एक नया स्मार्टफोन फैंटम 9 लॉन्च किया है। डिवाइस की खरीद 17 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर की जा सकेगी। ट्रांससन इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी मार्को मा ने कहा, भारत दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए समग्र विस्तार योजनाओं के एक हिस्से के रूप में हमारे लिए एक सर्वोच्च प्राथमिकता वाला बाजार है।

उन्होंने कहा, एच2 में, हमारा मुख्य ध्यान भारत में वैश्विक पोर्टफोलियो का विस्तार करना होगा। फैंटम विश्व स्तर पर हमारे प्रमुख उत्पादों में से एक है, जो अपनी नवीन विशेषताओं के आधार पर हमारे आरएंडडी कौशल को प्रमाणित करता है। मार्को ने कहा, हम स्थानीय उपभोक्ता अंतर्²ष्टि के आधार पर भारत-प्रथम उत्पाद पोर्टफोलियो भी विकसित करेंगे।

डिवाइस में 19:5:9 पहलू अनुपात के साथ 6.4 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक हेलियो पी 35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी रैम के साथ आता है।स्टोरेज के मोर्चे पर, डिवाइस 128जीबी की आंतरिक मेमोरी प्रदान करता है, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।
फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) फेस अनलॉक विकल्प भी फोन प्रदान करता है। फैंटम 9 में 3500 एमएएच की बैटरी लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here