पच्चीस किलो गांजा के साथ तीन गिरफ्तार, भेजा जेल

0
35

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के डोंगरीपाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से गांजा तस्करी करते पकडाए तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है। इनके पास से सवा लाख रुपए कीमत का पच्चीस किलोग्राम गांजा पकडा गया था, जो ओडिशा से मध्यप्रदेश रीवा लेकर जा रहे थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने आज बताया कि डोंगरीपाली थाना में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक गंगाराम भगत और आरक्षकों द्वारा अवैध मादक पदार्थ और जुआ सट्टा की पतासाजी के लिए क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। चूंकि डोंगरीपाली थाना ओडिशा के सरहदी क्षेत्र में स्थित है और इस मार्ग से अवैध गांजा शराब की तस्करी होती है, जिसके मद्देनजर पुलिस द्वारा ओडिशा की ओर से एक कार एमपी नम्बर की चली आ रही थी।

वर्मा ने बताया कि पुलिस को देखकर कार चालक तेजी से वाहन चलाते हुए भागने लगे। भागते देख पुलिस ने पीछा कर रुकवाया। पूछताछ में गोलमोल जवाब देने पर कार की जांच की गई, तब कार की डिक्की में 25 नग पैकेट मिला जिसकी जांच करने पर उसमे गांजा पाया गया।

पुलिस ने कार जब्त कर गांजा तस्करी में संलिप्त तीनो आरोपियों अरविंद तिवारी, आगवेन्द्र सिंह और उमेश यादव गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए आरोपी मध्यप्रदेश के रीवा जिले के निवासी बताए गए है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया। चिंग और चंदा बंटोरने के राम हैं।

 

( मोरख़बर से आप फ़ेसबुकट्विटरयूट्यूब, व इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो व लाइक करके जुड़ सकते हैं )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here