करोड़ों की लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पैसों के साथ पकड़े गए आरोपी

0
42

बेमेतरा। शनिवार दोपहर एटीएम कैश वेन से एक करोड़ 64 लाख की बड़ी रकम लूटने वाले आरोपियों को चंद घंटों में पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। इस सफलता के पीछे ग्रामीणों की सहभागिता की अहम भुमिका है। जैसे ही घटना हुई, पुलिस ने बडी तेज़ी से नेटवर्क का इस्तमाल कर ग्रामीणों को सक्रिय कर लिया। चोरी कर के भाग रहे होंडा सिटी कार को ग्रामीणों ने साहस दिखा कर रोक लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने वाला चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीजीपी डीएम अवस्थी आज शाम रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए सभी आरोपी हरियाणवी हैं, जो नवागढ़ के आसपास के भौगोलिक जानकारी नहीं होने की वजह से वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दरअसल, कैश वेन लूटने के बाद आरोपी कार से भागते समय ऐसे गांव बघुली तक पहुंच गए, जहां से आगे जाने के लिए कोई रास्ता ही नहीं था। आरोपियों ने कोई रास्ता नहीं देख कार से कैश पेटी निकालकर पैदल ही रास्ते की तलाश में निकल पड़े, लेकिन इस बीच जांच में जुटी पुलिस उन तक पहुंच गई। दो आरोपियों को कैश के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें शनिवार को बेमेतरा जिले के साथ राजधानी तक हड़कंप मच गया था, जब बेमेतरा जिले में कैश वेन से एक करोड़ 64 लाख करोड़ के लूट की खबर पहुंची। बेमेतरा के बैंक एटीएम में कैश जमा करने के बाद नवागढ़ जा रही कैश वेन के पंचर होने जाने पर पीछे से आ रहे होंडा सिटी कार सवार चार लोगों ने गनमैन पर पिस्टल टिकाकर एक करोड़ 64 लाख रुपए लूटकर ले भाग गए थे।

( मोरख़बर से आप फ़ेसबुकट्विटरयूट्यूब, व इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो व लाइक करके जुड़ सकते हैं )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here