शहर में आयोजित होने वाला ROLBOL यूथ कॉन्क्लेव , युवाओं को मिलेगा विशेष मंच

रायपुर. 29 सितंबर 2024 को रायपुर शहर में आयोजित होने वाला ROLBOL यूथ कॉन्क्लेव 2024, देश भर के युवाओं के लिए एक विशेष मंच प्रदान करेगा. यह आयोजन ROLBOL कम्युनिटी की ओर से किया जा रहा है, जिसका उद्देश्य युवा मस्तिष्कों को प्रेरित और सशक्त बनाना है. “बाकी की ज़िंदगी, सबसे बेहतरीन ज़िंदगी बनाएं” मिशन के तहत, इस कॉन्क्लेव में विभिन्न उद्योगों के प्रतिष्ठित और प्रभावशाली व्यक्तित्वों को आमंत्रित किया गया है, जो अपनी कहानियाँ और सफलता के अनुभव साझा करेंगे.
प्रमुख आकर्षण

इस कार्यक्रम में ROLBOL Talks और दो पैनल चर्चाएँ शामिल होंगी! प्रमुख वक्ताओं में बॉलीवुड अभिनेता अमित सियाल, बॉलीवुड अभिनेता अनुज ओम प्रकाश शर्मा, डिजिटल क्रिएटर निखिल चंदवानी, छत्तीसगढ़ के प्रतिष्ठित ए टी पैलेस ज्वेलर्स के संचालक निकेश बरडिया, और सर्वश्रेष्ठ इंस्टिट्यूट के अंकित गोयल शामिल होंगे. इनके साथ-साथ, हेल्थ और एजुकेशन स्किल पर दो पैनल डिस्कशन भी होगा, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के सलाहकार रहे संकल्प माहेश्वरी प्रमुख रूप से हिस्सा लेंगे, साथ अंजनेय यूनिवर्सिटी के चांसलर अभिषेक अग्रवाल, आईएएस सोनमोनी बोरा, वीएलसीसी ब्यूटी स्कूल से नम्रता गुगलानी और एनआईटी रायपुर के डायरेक्टर डॉक्टर राव रहेंगे.

पैनल चर्चाएँ में “सफल जीवन के लिए स्वास्थ्य और कल्याण” और “भारत 2047 के लिए कौशल और शिक्षा” जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी, जिसमें राज्य के प्रीमियम अस्पताल और शैक्षणिक संस्थानों के निदेशक भाग लेंगे. इस कॉन्क्लेव का मुख्य उद्देश्य युवाओं को प्रेरणा देना और उनके कौशल को उभारना है.

यह एक अद्वितीय अवसर है जहां प्रतिभागी:

प्रेरणा पा सकते हैं, उद्योग के अनुभवी नेताओं से मूल्यवान सीख प्राप्त कर सकते हैं.
सशक्तिकरण का अनुभव कर सकते हैं, एक सहयोगी कम्युनिटी का हिस्सा बनकर व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के लिए समर्थन प्राप्त कर सकते हैं.
साथ ही मेंटल हेल्थ में नितिन श्रीवास्तव मॉडरेटर की भूमिका में होंगे. वक्ता में संजीवनी कैंसर हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर यूसुफ मेमन, महेंद्र मुकीम, बैंगलोर से डॉक्टर संजय पाणिकर भी रहेंगे.
रायपुर से अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गायिका जयश्री नायर अपनी संगीत प्रस्तुति देंगी.
ये जानकारी रोलबोल रायपुर के अध्यक्ष आकाश साहू ने दी. कार्यक्रम पूर्णतः निशुल्क है, रोलबोल कम्युनिटी से एंट्री पास लेना आवश्यक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *