देवेन्द्र यादव के घर पहुंचे पूर्व सीएम, मां से मिले भूपेश बघेल बोले…

भिलाई। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव के निवास पहुंचे। जहां वे विधायक देवेंद्र यादव की मां से मिले। करीब 1 घंटे तक मां के पास बैठक उनका हालाचाल जाना और उनके स्वास्थ्य की खैरियत ली। परिवार के सदस्यों से चर्चा की और सभी को हिम्मत दिया। सभी से कहा कि आप सभी लोग अपना ख्याल रखिए। विधायक देवेंद्र यादव की मां से कहा कि, आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, समय पर भोजन और दवाइएं ले। परिजनों और विधायक देवेंद्र यादव के बड़े भाई धर्मेद्र यादव से भी कहा कि, वे मां का ख्याल रहे। देवेंद्र का ख्याल रखने के लिए वे सब है।

पूर्व सीएम बघेल परिवार को विश्वास जताते हुए कहा कि, उनके रहते हुए उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरा कांग्रेस परिवार, प्रदेश की पूरी जनता युवा नेता देवेंद्र यादव के साथ है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि युवा नेता विधायक छत्तीसगढ़ महतारी का साहसी बेटा है। जो भोलेभाले, मासूम, निर्दोष प्रदेशवासियों के हक की लड़ाई लड़ रहा है। इसलिए भाजपा की सरकार उससे बदला लेने के लिए यह सब प्रपंच कर रही है। लेकिन सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजीत नहीं हो सकता है। एक दिन विधायक देवेंद्र यादव की जीत और पूरे शान से वह बहुत जल्द जेल से बाहर आएगा।

17 अगस्त को हुई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी

उल्लेखनीय है कि, बलौदाबाजार हिंसा मामले में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 17 अगस्त को दिनभर के हाईवोल्टेज सियासी ड्रामे के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की थी। बलौदाबाजार में कानूनी प्रक्रिया के बाद रात 12:00 बजे के बाद उन्हें रायपुर जेल लाया गया। सुबह ही बलौदाबाजार पुलिस उनके घर पहुंची थी। उनके निवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद थी और पुलिस को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था। इसी बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज उनके निवास पहुंचे थे और बंद कमरे में नेताओं के बीच बातचीत चल रही है। बलौदाबाजार हिंसा मामले में चौथी बार नोटिस जारी होने के बाद विधायक ने बयान देने जाने से मना किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *