जांजगीर के बाद कोरबा में भी चार की मौत, कुएं में गिरे पिता को बचाने के चक्कर में बेटी सहित चार की मौत…इलाके में हड़कंप

कोरबा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में कुएं में गिरने से पांच लोगों की मौत के बाद अब इसी तरह का एक और मामला कोरबा से सामने आया है। जहाँ कुएं में गिरे व्यक्ति को बचाने के फेर में चार लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू और पुलिस की टीम ने मृतकों के शव को बाहर निकाल लिया है। मामला कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम जुराली के डिपरा पारा की है।

दरअसल, आज 5 जुलाई को ग्राम जुराली के डिपरा पारा में रहने वाला ग्रामीण जहरू आज कुंआ में गिर गया था। पिता को गिरता देख उसकी बेटी भी कुएं में उतरी। जब दोनों काफी देर तक बाहर नहीं आये तो दो ग्रामीण और कुएं में उतरे। वे दोनों भी वापस बाहर नहीं आये। कुएं के बाहर खड़े ग्रामीण डर गये और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू की टीम मौके पर पहुंची रेस्क्यू शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि चारों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने चारों के शव को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चारों की मौत कुएं में गिरने की वजह से हुई है या जहरीली गैस की वजह से हुई है इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

बता दें कि इसके पहले आज सुबह जांजगीर में कुएं के जहरीले गैस कि चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हुई थी।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के बिर्रा इलाके में कुएं में जहरीली गैस की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई। एक शख्स लकड़ी निकालने कुएं में उतरा था। जिसे बचाने उतरे चार और लोगों की मौत हो गयी। किकिरदा गांव की ये घटना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *