हाइपर क्लब गोली कांड : रोहित तोमर के घर पर चलेगा बुलडोजर,पुलिस ने की पूरी तैयारी

वीआईपी रोड के हाइपर क्लब रेस्टारेंट में आधी रात मारपीट करने वाले गुंडा-बदमाश रोहित तोमर को जिले से बाहर करने की तैयारी है। पुलिस ने तोमर को जिलाबदर करने के लिए कलेक्टर को अर्जी दी हैं। सुनवाई के बाद कलेक्टर इस पर फैसला करेंगे। पुराने जितने मामलों में उसे जमानत मिली है, उसे भी निरस्त करवाने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस ने रोहित के पुराने रिकार्ड को देखते हुए उसकी अवैध और नियम विरुद्ध संपत्ति पर बुलडोजर चलाने के लिए भी अर्जी लगाई है।

प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद उसके घर बुलडोजर चल सकता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी अनुशंसा की गई है। आदेश नहीं हुआ है। क्योंकि रोहित और उसके भाई वीरेंद्र तोमर के खिलाफ अलग-अलग थानों में आधे दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं। दोनों भाई पहले भी जेल जा चुके हैं। हाइपर क्लब में चली गोली मामले में रायपुर पुलिस हुई सख्त राजधानी रायपुर के वीआइपी रोड स्थित हाइपर क्लब में शनिवार आधी रात को गोली चलने के बाद अब पुलिस सख्त हो गई है।

दोनों को जेल भेज दिया गया है। अब उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। रोहित तोमर पर पुलिस के रिकार्ड के नौ मामले दर्ज हैं। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का निगरानी गुंडा बदमाश है। अब पुलिस उस पर जिला बदर की कार्रवाई करेगी। पुलिस ने उसकी तैयारी शुरू कर दी। अपराध लिस्ट तैयार कर फाइल कलेक्टर को सौंपी जाएगी, जिसके बाद जिला बदर की कार्रवाई होगी। वहीं, विकास अग्रवाल के पास से जब्त लाइसेंसी पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई होगी। विकास पर दुष्कर्म जैसे मामले दर्ज हैं। दोनों एक दूसरे के दोस्त भी हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *