Chhattisgarh

भूपेश बघेल पर बरसे मुख्यमंत्री साय, कहा…

रायपुर। भूपेश बघेल पर महादेव सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलवाने के लिए 508 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप है, एफआईआर भी हुआ है। जिसने पूरे पांच साल के शासनकाल में छत्तीसगढ़िया लोगों को लूटने का काम किया, ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। जिन्होंने पहले गंगाजल की झूठी कसम खाकर गंगा मैया का अपमान किया और अब महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। ऐसे प्रत्याशी को मजा चखाना है, उसकी जमानत जब्त करानी है। ऐसे हराना है कि आने वाले समय में भूपेश बघेल राजनांदगांव की तरफ नजर उठा के भी न देख सकें।

राजनांदगांव के मुढ़ीपार, डोंगरगढ़ में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भूपेश बघेल पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस की विफलताओं को आमजन के सामने रखा और कांग्रेस को सबक सिखाने की बात कही। श्री साय ने क्षेत्रवासियों की प्रमुख मांगों पर कहा कि अभी आचार संहिता लगा है, इस नाम से घोषणा नहीं कर रहा हूँ।

जैसे ही आचार संहिता हटेगी, चुनाव के बाद आपके इन सभी मांगों को प्रमुखता से सांय-सांय पूरा करेंगे। उन्होंने जनता से मांग की कि विधानसभा चुनाव में हम यहाँ पिछड़ गए थे, लेकिन इस बार आपका भरपूर सहयोग चाहिए, ये आशीर्वाद मैं आप सभी से मांगने आया हूँ।

संतोष पांडेय के लिए मांगा वोट

सभा में मुख्यमंत्री ने जनता से कहा कि संतोष पांडेय वर्तमान में यहाँ के सांसद हैं। अपने पहले कार्यकाल में उन्होंने क्षेत्र की मांगों को संसद में प्रमुखता से उठाया। इसलिए उनके अच्छे कार्यों को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से उन्हें प्रत्याशी बनाया है। आप सभी से अपील करता हूँ कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी 26 अप्रैल को भाई संतोष पांडेय को अपने कीमती मत देकर पुनः सांसद बनाएं।

जनसभा में मंत्री टंकराम वर्मा, विधायक मोतीलाल साहू एवं अनुज शर्मा, लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय, भूपेंद्र सवन्नी, पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, नीलू शर्मा, पूर्व विधायक रामजी भारती, रमेश पटेल, घम्मन साहू, विक्रांत सिंह, शशिकांत द्विवेदी सहित वरिष्ठ पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button