बहन तनु को फिल्मों में देखकर खुशी होगी, करें वापसी: इशिता दत्ता

0
18

मनोंरजन डेस्क । तनुश्री दत्ता लंबे वक्त से फिल्मों से गायब हैं। वह बॉलिवुड छोड़ कुछ साल पहले यूएस चली गई थीं। पिछले साल जब वह भारत आईं तो यहां उन्हीं के जरिए मीटू मूवमेंट की शुरुआत हुई।

मीटू मूवमेंट के बाद पूरा देश शॉक्ड हो गया क्योंकि इसमें कई बड़े नामों पर यौन शोषण के आरोप लगे। जब हर तरफ तनुश्री की चर्चा होने लगी तो कई लोगों को लगा कि वह कोई फिल्म या टीवी रिऐलिटी शो कर सकती हैं।हालांकि, सभी को गलत साबित करते हुए वह यूएस लौट गईं और वहां वह शांतिपूर्ण जीवन बिता रही हें

उनकी बहन इशिता दत्ता जो कि सनी देओल और ट्विंकल खन्ना के कजन करण कपाडिय़ा की फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगी, ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें अपनी बहन को फिल्मों में देखकर खुशी होगी और वह चाहती हैं कि तनु इंडस्ट्री में वापसी करें।

हालांकि, इशिता ने आगे कहा कि यह पूरी तरह से उनकी पर्सनल चॉइस है। वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्या तनुश्री से किसी प्रॉजेक्ट पर बात चल रही है, इशिता ने कहा कि फिलहाल तनु से किसी प्रॉजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं और अगर वह कोई प्रॉजेक्ट करती हैं तो वह कुछ ऐसा ही होगा जिसमें वह खुद विश्वास करेंगी। इशिता ने बताया कि तनु कोई फिल्म सिर्फ इसलिए नहीं करेंगी क्योंकि उन्हें इसे करना ही है। तनु उसी फिल्म को करेंगी जो उनसे रिलेट करेगी और उससे सोसायटी का कुछ भला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here