रेप की कोशिश कर रहे आरोपी ने जब ये सुना तो दबे पांव भागा रेपिस्ट

0
32
रेप

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बलात्कार की कोशिश कर रहे एक आरोपी से महिला ने जब खुद को एचआईवी संक्रमित बताया तो रेपिस्ट मौके से दबे पांव भाग निकला। हालांकि की कुछ दिन बाद महिला की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजनगर निवासी आरोपी किशोर विलास अवहद (22) इससे पहले अपने पिता की हत्‍या के आरोप में अरेस्‍ट किया गया था। बताया जा रहा है कि पीड़‍ित महिला अपने सात साल की बेटी के साथ शहर की एक दुकान पर आई थी। जब वह घर लौट रही थी तो उसने देखा कि उसके पास केवल 10 रुपये हैं। उसने शेयरिंग वाले ऑटो पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

महिला शहनूरमिया की दरगाह के सामने खड़े होकर लिफ्ट मांगने लगी। उसी समय अवहद मोटरसाइकल से जा रहा था। उसने महिला और उसकी बेटी को लिफ्ट दे दिया। इस बीच वह महिला को उसके घर न ले जाकर सूनसान इलाके में ले गया। उसने महिला को धारदार हथियार के बल पर डराया और रेप की कोशिश की।

इस बीच महिला ने सूझबूझ दिखाई और कहा कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। इसके बाद आरोपी अवहद ने उसे छोड़ दिया और चला गया। सहायक इंस्‍पेक्‍टर श्रद्धा वायडंडे ने बताया कि पीड़‍ित महिला ने पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद पुलिस ने अवहद के खिलाफ छेड़खानी और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। हालांकि उस समय अवहद की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने अवहद का स्‍केच तैयार कराया और उसे अरेस्‍ट कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here