शाओमी की नई टेक्नोलॉजी, सिर्फ 17 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा स्मार्टफोन

0
17
चार्ज

टेक्नोलॉजी डेस्क। शाओमी ने 100 वॉट के सुपर चार्ज टर्बो फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी (Xiaomi Super Charge Turbo) का ऐलान कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस टेक्नोलॉजी की मदद से 4000 एमएएच की बैटरी को मात्र 17 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने इस चार्जिंग का एक वीडियो भी शेयर किया है। शाओमी (Xiaomi) के सीईओ लिन बिन ने ये वीडियो शेयर किया है। कंपनी इस चार्जिंग टेक्नोलॉजी को वीवो की वीओओसी चार्जिंग के मुकाबले तैयार कर रही है। रेडमी के प्रमुख लु विबिंग ने बताया कि इस टेक्नोलॉजी का प्रोडक्शन तेजी से हो रहा है और इसे सबसे पहले रेडमी फोन में इस्तेमाल किया जाएगा।

शाओमी ने 100 वॉट की सुपर चार्ज टर्बो टेक्नोलॉजी की घोषणा वीबो पर की। हालांकि कंपनी ने अभी इस टेक्नोलॉजी की ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की है। कंपनी के सीईओ लिन बिन ने इसका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को देखा जा सकता है। शाओमी की सुपर चार्ज टर्बो टेक्नोलॉजी की मदद से 4000 एमएएच की बैटरी को 17 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। जबकि ओप्पो वीओओसी फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की मदद से इतने समय में 3700 एमएएच की बैटरी को 65 फीसदी ही चार्ज किया जा सकता है।

हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये टेक्नोलॉजी कब तक बाजार में लॉन्च होगी या कब तक शाओमी के स्मार्टफोन में नजर आएगी। हालांकि रेडमी प्रमुख ने वीबो पर जानकारी दी कि सुपर चार्ज टर्बो का प्रोडक्शन रेडमी टीम द्वारा तेजी से हो रहा है। जिसका मतलब है कि रेडमी स्मार्टफोन में जल्द ही इस टेक्नोलॉजी को देखा जा सकता है। विबिंग ने फोन के नाम और लॉन्चिंग के वक्त की जानकारी नहीं दी है। जल्द ही कंपनी इस टेक्नोलॉजी से जुड़ी और जानकारी साझा कर सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here