पुनिया ने दिए संकेत…रविवार तक हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का एलान, कहा जो जीतने की क्षमता रखता है..उसको टिकट

0
6
पुनिया

रायपुर। राहुल गाँधी के छत्तीसगढ़ दौरे से एक दिन पहले प्रदेश के प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर पहुँच चुके है। उन्होंने अपने बयान में संकेत दिए है कि रविवार तक कांग्रेस बस्तर और अन्य कुछ सीटों के प्रत्याशियों का नाम जारी कर सकती है। पुनिया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 16 या 17 मार्च तक प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल हो जायेगी। उन्होंने कहा कि देश की सभी लोकसभा के लिए प्रत्याशियों के नामों को लेकर बैठकों का दौर चल रहा है।

वहीं राहुल गांधी के दौरे को लेकर भी पुनिया ने कहा कि 15 मार्च को राहुल गांधी के दौरे पर आ रहे हैं। पीएलए पुनिया ने कहा कि…यूनिवर्सल हेल्थ केयर दुनिया मे एक अहम मुद्दा है और छत्तीसगढ़ में भी इसको हमने स्वीकार किया है। हमने यहां पर मेनिफेस्टो में रखा था और 500 करोड़ का प्रोविजन भी हमने इस पर रखा है। तो इसी पर गैर सरकारी संगठन के माध्यमों से एनजीओ ने एक प्रोग्राम ऑर्गनाइजीएशन किया है उसमें राहुल गांधी कल आ रहे है।
किसी के भी टिकिट मांगने में कोई रुकावट नहीं है

प्रभारी पीएल पुनिया ने नेताओं के रिश्तेदारों के टिकट की मांग को लेकर कहा है कि टिकट हर कोई मांग सकता है, लेकिन पार्टी टिकट उसी को देगी, जो जीतने की क्षमता रखता है। ये प्रारूप पार्टी ने विधानसभा चुनाव में भी रखा था, और लोकसभा में चुनाव में रखा जायेगा। पुनिया ने कहा कि किसी के भी टिकिट मांगने में कोई रुकावट नहीं है, लेकिन मानक वही रहेगा जो विधानसभा में रहा है, जो जीत सकता है, उसे ही टिकट दिया जायेगा, किसी सिफारिश या दबाव में किसी को टिकिट नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here