अमित जोगी का बड़ा बयान: अजित जोगी लड़ेंगे कोरबा से चुनाव, मायावती से चर्चा कर होगी औपचारिक घोषणा

0
6
अमित जोगी

कोरबा। JCCJ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कोरबा में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है की उनके पिता अजित जोगी लोकसभा चुनाव के मैदान में कोरबा से खड़े होंगे। जूनियर जोगी ने बताया है कि इसका फैसला पार्टी की कोर ग्रुप में ले लिया गया है, लेकिन इसकी चर्चा बसपा सुप्रीमो मायावती से नहीं की गई है। जल्द ही उनसे बात-चित कर इसकी औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी।

अमित जोगी आज चुनावी तैयारी की समीक्षा करने कोरबा पहुचें थे। यहां उन्होंने कोरबा लोकसभा क्षेत्र से अजित जोगी के चुनाव लड़ने की घोषणा कर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव की बेहतर तैयारी करने का निर्देश दिया है। जूनियर जोगी ने इस दौरान जनता कांग्रेस और बसपा के गठबंधन को लेकर कहा कि बसपा कांग्रेस का गठजोड़ लोकसभा चुनाव में भी जारी रहेगा, क्योकि ये गठबंधन दो दलों का नहीं, दो दिलों का गठबंधन है ।

बता दें की इससे पहले अजित जोगी ने मायावती से बात-चीत कर 11 सीटों के प्रत्याशियों के नामों की जल्द घोषणा करने की बात कही थी। लेकिन, अमित जोगी के आज के बयान से ये साफ नजर आ रहा है कि अभी तक दोनों दलों के बीच प्रत्याशियों को लेकर गुना-भाग नहीं किया गया है। वहीं दोनों दल लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here